हाथरस पीड़िता के परिवार का दर्द आया सामने, राहुल गांधी ने देश के लिए जारी किया वीडियो

राहुल गांधी ने हाथरस के पीड़ित परिवार का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि हाथरस पीड़िता के परिवार के साथ हुए अन्याय की सच्चाई हर हिंदुस्तानी के लिए जानना बहुत जरूरी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप और हत्या की शिकार पीड़िता के परिवार से मुलाकात का वीडियो जारी किया है। वीडियो में पीड़ित परिवार ने अपने ऊपर हुए अत्याचारों को बयान किया है। राहुल गांधी ने कहा कि पीड़ित परिवार पर हुए अत्याचार के बारे में हर देशवासी को जानना बेहद जरूरी है।

राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए, हाथरस पीड़िता के परिवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कैसे-कैसे शोषण और अत्याचार का सामना करना पड़ा। उनके साथ हुए अन्याय की सच्चाई हर हिंदुस्तानी के लिए जानना बहुत ज़रूरी है।'

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 3 अक्टूबर को दिन भर उत्तर प्रदेश पुलिस-प्रशासन से जूझते हुए देर शाम हाथरस गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंचे थे। प्रियंका गांधी को अपने घर पर देखते ही पीड़िता की मां उनके गले लिपटकर रोने लगी थीं। इसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मृतका के माता-पिता और भाइयों से काफी देर तक बात की। इस दौरान परिवार ने अपने साथ हुई एक-एक घटना का जिक्र किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिया।

परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा था कि परिवार आखिरी बार अपनी बच्ची का चेहरा तक नहीं देख पाया। प्रियंका ने कहा कि परिवार इस घटना की न्यायिक जांच और जिलाधिकारी को हटाना चाहता है और अपनी सुरक्षा चाहता है। कांग्रेस महासचिव ने साथ ही कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। जब तक न्याय नहीं मिलता, तब तक हम लड़ेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia