दिल्ली में कोरोना की डरावनी रफ्तार जारी! 24 घंटे में फिर 2 हजार से ज्यादा नए केस, 10 की मौत, संक्रमण दर 15% के पार

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2136 नए मामले सामने आए हैं। इसी दौरान 10 मरीजों की मौत हो गई। चिंता करने वाली बात यह है कि जो पॉजिटिविटी रेट वह बढ़कर 15 फीसदी के पार पहुंच गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की डरावनी रफ्तार जारी है। एक पार फिर राजधानी में दो हजार से ज्यादा संक्रमित सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2136 नए मामले सामने आए हैं। इसी दौरान 10 मरीजों की मौत हो गई। चिंता करने वाली बात यह है कि जो पॉजिटिविटी रेट वह बढ़कर 15 फीसदी के पार पहुंच गई है। पॉजिटिविटी रेट भी 15.02 प्रतिशत हो गई है।

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में ही कोरोना वायरस के 2,623 मरीज ठीक हुए। राजधानी में कुल कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 8,343 हो गई है।

वहीं, देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पिछले 24 घंटे में 871 नए मामले सामने आए हैं, जो कि 1 जुलाई के बाद से सबसे अधिक मामले हैं। इस दौरान एक मरीज की मौत भी हुई है। मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि शहर में सक्रिय मरीजों की संख्या 4,000 का आंकड़ा पार कर गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia