'अभी देश के हालात और खराब होंगे, कई लड़ाइयां होने वाली हैं', मोदी सरकार पर सत्यपाल मलिक का बड़ा हमला

सत्यपाल मलिक ने कहा, "आने वाले समय में देश में कई तरह की लड़ाई शुरू होने वाली है। किसान फिर से सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे। वहीं, युवा भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, आने वाले समय में देश के हालात और खराब होंगे, क्योंकि कई लड़ाइयां आने वाली हैं और इसके लिए केवल मोदी सरकार ही जिम्मेदार होगी। मलिक ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह नहीं भूलना चाहिए कि सत्ता आती है और चली जाती है। देश को ऐसी बुरी स्थिति में मत डालो कि इसे फिर सुधारा न जा सके।"

मलिक ने कहा, "आने वाले समय में देश में कई तरह की लड़ाई शुरू होने वाली है। किसान फिर से सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे। वहीं, युवा भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना सिर्फ किसान समुदाय को बर्बाद करने की साजिश है, क्योंकि किसानों के बच्चे पढ़-लिखकर सेना में अच्छे पदों पर जाते थे। वह लोग दूसरे किसानों के बच्चों को पढ़-लिखकर सेना में भर्ती होने का अवसर देते थे। अब सेना की नौकरी जो सिर्फ 4 साल की होगी, उसमें युवा कुछ भी नहीं कर पाएंगे। मुझे पता चला है कि अग्निवीर वाले युवाओं को हथियार छूने की भी अनुमति नहीं होगी। केंद्र सरकार सेना को तबाह करने में लगी हुई है।"


मलिक ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि अगर एमएसपी पर कानून समय पर नहीं बना तो किसानों और सरकार के बीच जबरदस्त लड़ाई होगी।

इससे पहले 17 नवंबर को सत्यपाल मलिक ने मोदी सरकार और बीजोपी को निशाने पर लिया था। उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावों के लेकर बड़ा बयान दिया था। हरियाणा के रेवाड़ी में उन्होंने कहा था कि कोई मोदी-मोदी नहीं कर रहा है, यह सब मीडिया का खेल है। मलिक ने कहा था कि जहां चुनाव हो रहे हैं, वहां बीजेपी की सीटें घटेंगी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र और राजस्थान मे भी चुनाव हार जाएगी। पूर्व राज्यपाल यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया था कि आगामी लोकसभा में भी बीजेपी का पता ही नहीं चलेगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia