कर्नाटक के सीएम-डिप्टी सीएम के नामों की घोषणा के बाद आया सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार का बयान, जानें क्या कहा?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और नामित उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए सिद्दारमैया ने सोशल मीडिया पर लिखा, कन्नड़ लोगों के हितों की रक्षा के लिए हमारे हाथ एकजुट रहेंगे.. और हम एक परिवार की तरह काम करेंगे।

कर्नाटक के सीएम के नाम की घोषणा
कर्नाटक के सीएम के नाम की घोषणा
user

नवजीवन डेस्क

दूसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनने जा रहे सिद्दारमैया ने गुरुवार को कहा कि वह डी.के. शिवकुमार के साथ मिलकर लोगों के हितों की रक्षा के लिए एकजुट रहेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और नामित उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए सिद्दारमैया ने सोशल मीडिया पर लिखा, कन्नड़ लोगों के हितों की रक्षा के लिए हमारे हाथ एकजुट रहेंगे.. और हम एक परिवार की तरह काम करेंगे।

तस्वीर में तीनों मुस्कुराते हुए और एक साथ हाथ उठाते दिख रहे हैं। सिद्दारमैया ने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई सभी गारंटियों को पूरा करने के लिए कांग्रेस एक परिवार की तरह काम करेगी। सिद्धारमैया ने आगे कहा, सरकार जन समर्थक, पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन भी सुनिश्चित करेगी।


इस बीच, पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. जी. परमेश्वर ने गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल थावरचंद गहलोत से मुलाकात की और उन्हें 20 मई को नई कांग्रेस सरकार के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी का अनुरोध करते हुए पत्र सौंपा। उन्होंने इस संबंध में केपीसीसी का आधिकारिक पत्र भी राज्यपाल को सौंपा।

इससे पहले मुख्यमंत्री पद की घोषणा से पहले पत्रकारों से बात करते हुए परमेश्वर ने कहा कि उन्हें उप मुख्यमंत्री का पद दिया जाना चाहिए क्योंकि वह पहले भी इस पद पर रह चुके हैं। हालांकि, एआईसीसी ने स्पष्ट किया है कि उपमुख्यमंत्री का केवल एक पद होगा और वह डी.के. शिवकुमार होंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia