लोकसभा तक पहुंचा कोरोना वायरस का खतरा, BSP सांसद दानिश अली हुए संक्रमित

सांसद दानिश अली ने ट्वीट किया कि पूरी तरह से टीका लगवाने के बावजूद आज मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। सोमवार को मैं संसद भी गया था। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वे फौरन अपना टेस्ट कराएं और खुद को आइसोलेट कर लें।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

देश में एक बार फिर सिर उठा रहे कोविड महामारी के खतरे के बीच संसद के शीतकालीन सत्र पर कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल लोकसभा में बीएसपी सांसद दानिश अली कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने दी है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

बीएसपी के लोकसभा सांसद दानिश अली ने स्वयं अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, "पूरी तरह से टीका लगवाने के बावजूद आज मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। सोमवार को मैं संसद भी गया था। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वे फौरन अपना टेस्ट कराएं और खुद को आइसोलेट कर लें।


बीएसपी सांसद दानिश अली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मुझमें हल्के लक्षण हैं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। हालांकि, सोमवार तक वह संसद के शीत सत्र में लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे। इस दौरान कई सांसद उनके संपर्क में आए थे। यही कारण है कि उनके संक्रमित होने की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया है। कई सांसदों की चिंता बढ़ गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia