'डिस्को किंग' के नाम से मशहूर बप्पी लाहिड़ी के निधन से सकते में पूरा देश, पीएम मोदी-शाह और नड्डा ने जताया दुख

हिंदी और बंगाली सिनेमा की कई फिल्मों में शानदार संगीत से लोगों का मन मोहने वाले संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी अपनी जिंदादिली के लिए काफी मशहूर थे। उनके निधन से सिनेमा जगत और राजनीतिक क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन से अभी संगीत प्रेमी उबर भी नहीं पाए थे कि संगीत से जुड़ी सिनेमा जगत की एक और मशहूर हस्ती बप्पी लाहिड़ी का निधन हो गया। हिंदी और बंगाली सिनेमा की कई फिल्मों में शानदार संगीत से लोगों का मन मोहने वाले संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी अपनी जिंदादिली के लिए काफी मशहूर थे। उनके निधन से सिनेमा जगत और राजनीतिक क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर कहा है, "श्री बप्पी लाहिड़ी जी का संगीत सर्वांगीण था, वह विविध भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करते थे। कई पीढ़ियों के लोग उनके संगीत से जुड़ाव महसूस करते हैं। उनका जीवंत स्वभाव सभी को याद रहेगा। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।"

गृह मंत्री अमित शाह ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर अपनो संवेदनाएं जाहिर करते हुए ट्वीट कर कहा, "महान गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके निधन से भारतीय संगीत की दुनिया में एक बड़ा खालीपन आ गया है। बप्पी दा को उनके बहुमुखी गायन और जीवंत स्वभाव के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।"

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मशहूर संगीतकार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर कहा, "लोकप्रिय संगीतकार और महान गायक बप्पी लाहिड़ी जी के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्हें उनके प्रतिष्ठित गायन के लिए याद किया जाएगा। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia