कठुआ-उन्नाव रेप केस पर यह रहा प्रधानमंत्री का बयान, कहा बेटियों को इंसाफ मिलेगा

कठुआ-उन्नाव रेप केस पर ‘द क्विंंट’ ने प्रधानमंत्री मोदी का एक्सक्लूसिव बयान जारी किया था, जिसे हमने हू-ब-हू प्रकाशित किया था। पीएम का इस मामले में बयान आया है, हम इस बयान को अपडेट कर रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘द क्विंट’ ने शुक्रवार सुबह कठुआ और उन्नाव रेप केस पर प्रधानमंत्री का एक्सक्लूसिव बयान प्रकाशित किया था। जिसे हमने हू-ब-हू प्रकाशित किया था। ‘द क्विंट’ ने कहा था कि वे इस खबर को तब अपडेट करेंगे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठुआ और उन्नाव रेप केस पर वाकई कुछ बोलेंगे। अब प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर बयान दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा है कि पिछले दो दिनों से जिन खबरों पर चर्चा हो रही है, उसने देश को झकझोर कर रख दिया है। पीएम ने कहा कि पिछले दो दिन से जो घटनाएं चर्चा में हैं वो सभ्य समाज के लिए शर्मनाक हैं। उन्होंने कहा कि हम शर्मसार हैं, इस मामले में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा, पूरा न्याय होगा।

‘द क्विंट’ ने इस अपडेट के साथ एक वीडियो भी अपडेट किया है। आप ‘द क्विंट’ के वीडियो को इस लिंक में देख सकते हैं।

(‘नवजीवन’ ने ‘द क्विंट’ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट को इस वादे के साथ प्रकाशित किया था कि जैसे ही इस मामले में कोई अपडेट आएगा, तो हम भी इसे अपडेट करेंगे। अब शुक्रवार शाम करीब सवा आठ बजे इस मामले में अपडेट आया है, इसलिए हमने यह खबर अपडेट की है।)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Apr 2018, 12:32 PM