Ankita Bhandari Case: फिर बिगड़ी अंकिता की मां की तबीयत, बहु अनुकृति के साथ अस्पताल पहुंचे पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत

अंकिता भंडारी की मौत के बाद उनकी मां सोनी देवी की तबीयत लगातार बिगड़ रही है। बेटी के जाने के बाद से लगातार वह बेसुध हो जा रही है। विगत दिवस गुरूवार को भी अचानक उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अंकिता भंडारी की मौत के बाद उनकी मां सोनी देवी की तबीयत लगातार बिगड़ रही है। बेटी के जाने के बाद से लगातार वह बेसुध हो जा रही है। बीते गुरूवार को भी अचानक उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। परिजन उन्हें लेकर बेस अस्पताल श्रीनगर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उनका उपचार किया।

बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. रविंद्र सिंह बिष्ट ने तुरंत अंकिता की मां की रक्त से संबंधित सभी जांचों के साथ ही अन्य जांचें भी कराई। सिरदर्द और चक्कर आने की शिकायत पर डा. बिष्ट ने उनका सीटी स्कैन भी कराया। चिकित्सा अधीक्षक डा. रविंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि सभी जांच रिपोर्ट सामान्य पाई गई। उनका ब्लड प्रेशर फ्रैक्चुएट पाया गया। मानसिक तनाव के कारण बीपी फ्रैक्चुएट की यह समस्या होनी प्रतीत हुई है।


डा.बिष्ट ने कहा कि उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया है।

उधर कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री डा. हरक सिंह रावत और उनकी पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं रावत ने भी बेस अस्पताल पहुंचकर अंकिता की मां सोनी देवी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पूर्व डा. हरक सिंह रावत और अनुकृति गुसाईं रावत ने अंकिता के गांव डोभ श्रीकोट पहुंचकर उनके स्वजन से मिलकर उन्हें ढांढस भी बंधाया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia