बिहार के भागलपुर में शादी में पसरा मातम! ट्रक और ऑटो की टक्कर में 5 बारातियों की मौत, 4 घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पूर्णिया रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहर गोखली टोला गांव के रहने वाले वरुण मंडल की शादी नारायणपुर में सोमवार की रात होनी थी। इसी क्रम में आठ से नौ बाराती एक ऑटो पर सवार होकर नारायणपुर जा रहे थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के भागलपुर जिले के झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात ऑटो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। ऑटो बारातियों को लेकर नारायणपुर जा रही थी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पूर्णिया रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर परिहर गोखली टोला गांव के रहने वाले वरुण मंडल की शादी नारायणपुर में सोमवार की रात होनी थी। इसी क्रम में आठ से नौ बाराती एक ऑटो पर सवार होकर नारायणपुर जा रहे थे। बगडी डाला गांव के समीप खगड़िया की ओर से आ रही ट्रक ने बारातियों को लेकर जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

झंडापुर सहायक थाना के प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की पहचान झठु मंडल, पिंकू मंडल, मदन मोहन मंडल, गजाधर मंडल एवं ऑटो चालक राजेंद्र शाह के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। ट्रक और ऑटो को जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia