बिहार में चोरों का कारनामा, पूरा एटीएम ही उखाड़ ले गए, अब जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कोटवा बाजार में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के समीप लगे बैंक एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया और उसे उखाड़ कर अपने साथ लेते गए। पांच की संख्या में स्कॉर्पियो से आए चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बेलगाम अपराध के बीच चोरों का तांडव भी चरम पर है। इसी कड़ी में रविवार को पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में स्कार्पियो से आए अज्ञात चोर पूरा बैंक एटीएम ही उखाड़कर अपने साथ लेते गए। बताया जा रहा है कि इस एटीएम में करीब 35 लाख रुपये थे। अब पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए हाथ-पैर मार रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कोटवा बाजार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के समीप लगे बैंक एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया और उसे उखाड़ कर अपने साथ ले गए।
कोटवा के थाना प्रभारी नितिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी के पहले चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक पांच की संख्या में लोग स्कॉर्पियो से आए थे और एटीएम उखाड़ कर ले गए। पुलिस आसपास के गार्डों से पूछताछ कर रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एटीएम चोरी की घटना की सूचना पर पहुंचे मोतिहारी रीजनल कार्यालय (कंट्रोलिंग) के वरीय प्रबंधक जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि रिकॉर्ड के मुताबिक एटीएम में 35 लाख 77 हजार रुपये मौजूद थे। उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम कितने रुपये डाले गए थे, इसकी जानकारी अभी नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक चोरों ने इससे पहले पहाड़पुर के सटहा चौक के समीप स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में भी चोरी का प्रयास किया था, लेकिन मौके पर पुलिस की गश्ती गाड़ी आ जाने के कारण वे सफल नहीं हो सके और वे भाग गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia