देश में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, महाराष्ट्र में 64 साल के व्यक्ति की गई जान, नोएडा में दो नए मामलों की पुष्टि

देश में कोरोना वायरस से तीसरी मौत हो गई है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में मंगलवार को 64 वर्षीय बुजुर्ग ने जान गंवा दी। इससे पहले दो लोगों की मौत हो चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस को लेकर खौफ बढ़ रहा है। भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत हो गई है। कोरोना वायरस की चपेट में आने से मुंबई के 64 वर्षीय बुजुर्ग मरीज की जान चली गई है। वहीं इससे पहले एक मरीज की मौत दिल्ली में और दूसरे मरीज की मौत कर्नाटक में हो चुकी है।

दूसरी ओर दिल्ली से सटे नोएडा और कर्नाटक में नए मामले सामने आए। नोएडा में दो लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दोनों मरीज नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस स्पेशिया सोसाइटी के हैं। इनमें से एक मरीज हाल ही में फ्रांस से वापस आई है जो पहले से ही आईसोलेशन वार्ड में भर्ती है।


गौतमबुद्धनगर के सीएमओ अनुराग भार्गव ने कहा, “दो लोगों के टेस्ट में कोरोनो वायरस पॉजिटिव मिला है। एक सेक्टर 78 में और दूसरा सेक्टर 100 में रहता है। दोनों ने फ्रांस की यात्रा की थी। फिलहाल, दोनों को उनकी फैमिली के साथ आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। अब तक यूपी में कोरोना वायरस के 15 केस सामने आ चुके हैं। इससे पहले बीती रात कर्नाटक में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले सामने आए थे। कर्नाटक के मंत्री ने कहा था कि राज्य में कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं। एक बेंगलुरु और एक कलबुर्गी में पॉजिटिव मरीज पाया गया है। दोनों का इलाज जारी है।

देश के 15 राज्यों में कोरोना वायरस फैल चुका है। आंध्र प्रदेश में एक, दिल्ली में 7, हरियाणा में 14, कर्नाटक में 10, केरल में 25, महाराष्ट्र में 39, पंजाब में एक, राजस्थान में 4, तमिल नाडु में एक, तेलंगाना में 3, जम्मू-कश्मीर में 3, लद्दाख में 3, उत्तर प्रदेश में 15, उत्तराखंड में 1 और ओडिशा में 1 सामने आए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia