क्रूज ड्रग्स केस: शाहरुख खान की मैनेजर को जारी हो सकता है तीसरा समन, अब तक 20 लोगों के बयान हो चुके हैं दर्ज

इस मामले में पूजा को पहले दूसरा समन भी जारी किया गया था। जिसके लिए उन्होंने जांच एजेंसी ने थोड़ आर समय मांगा था। मुंबई पुलिस के मुताबिक ड्रग-ऑन-क्रूज जबरन वसूली मामले में अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई ड्रग्स क्रूज मामले में अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को अब तीसरा समन जारी किया जा सकता है। आपको बता दें, इस मामले में पूजा को पहले दूसरा समन भी जारी किया गया था। जिसके लिए उन्होंने जांच एजेंसी ने थोड़ आर समय मांगा था। मुंबई पुलिस के मुताबिक ड्रग-ऑन-क्रूज जबरन वसूली मामले में अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग बस्ट मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के खिलाफ एसआईटी जबरन वसूली के आरोपों की जांच कर रही है। इसी मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। हालांकि, उन्होंने तबियत खराब होने का हवाला देकर जांच टीम से समय मांगा था।

उधर, मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले में महाराष्‍ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक एक व्हाट्सएप चैट शेयर की और फैशन टीवी के एमडी मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान के इस मामले से जुड़े होने का दावा किया है।नवाब मलिक ने काशिफ खान और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच संबंध होने का दावा किया और इसको लेकर सवाल उठाए हैं।नवाब मलिक ने व्हाट्सएप चैट शेयर करते हुए कहा कि पी गोसावी और एक मुखबिर के बीच एक व्हाट्सएप चैट है जिसमें काशिफ खान का उल्लेख है।मलिक ने पूछा कि फैशन टीवी के एमडी मैनेजिंग डायरेक्टर काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है ? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia