'भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है BJP, 150 सीटों पर सिमट जाएगी ये पार्टी', मोदी सरकार पर राहुल-अखिलेश ने बोला हमला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुधवार को कांग्रेस नेता और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच यूपी के गाजियाबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री असली मुद्दों की बात नहीं करते। लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, 'मैं रामनवमी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे खुशी है आज हम मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। यूपी में गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। बीजेपी की हर बात झूठी निकली। न किसान की आय दोगुनी हुई, न युवाओं को रोजगार मिला, विकास के वादे भी अधूरे हैं। इलेक्टोरल बॉन्ड ने इनकी पोल खोल दी है। बीजेपी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। लूट और झूठ बीजेपी की पहचान बन गई है।'

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, 'चुनावी बांड ने इनका बैंड बजा दिया। बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई। वे न केवल भ्रष्टाचारियों को (अपनी पार्टी में) ले रहे हैं, बल्कि उनके द्वारा अर्जित धन को भी अपने पास रख रहे हैं।'


वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, 'यह चुनाव विचारधारा का चुनाव है। एक तरफ  आरएसएस और बीजेपी संविधान और लोकतांत्रिक को खत्म करने की कोशिश कर रही है, और दूसरी तरफ INDIA गठबंधन और कांग्रेस पार्टी संविधान और लोकतंत्र को बचाने की कोशिश कर रही है। चुनाव में 2-3 बड़े मुद्दे हैं। बेरोजगारी सबसे बड़ी है और महंगाई दूसरी सबसे बड़ी है, लेकिन BJP ध्यान भटकाने में लगी है। न तो प्रधानमंत्री और न ही बीजेपी मुद्दों पर बात करती है। राहुल गांधी ने कहा, ‘पीएम जितनी भी सफाई दें वो भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं। बीजेपी 150 सीटों पर सिमट जाएगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि आजकल चुनाव में मुद्दे बेहद ही अलग देखने को मिल रहे हैं। बीजेपी खेल आयोजन करवाएगी। कुछ लोगों को अंतरिक्ष में भी भेजेगी लेकिन, जरूरी मुद्दे, जिसमें रोजगार, किसानों की आय, गरीबों का विकास ये सब कहां है। राहुल ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में गरीब के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन हम करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia