'मुंबई में होंगे धमाके', धमकी भरे फोन के बाद हड़कंप! जांच में जुटी पुलिस

मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा कि कंट्रोल को कल शाम करीब 6 बजे एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने दावा किया कि मुंबई में धमाके होंगे और इतना कहने के बाद फोन काट दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

साल का आज आखिरी दिन है। देशभर में लोग जश्न मना रहे हैं। नए साल का इंतजार है। इस बीच मुंबई में धमाके को लेकर पुलिस को एक धकमी भरा फोन आया है। इस फोन के बाद पुलिस हरकत में आ गई है।  

मुंबई पुलिस ने एक बयान में कहा, “कंट्रोल को कल शाम करीब 6 बजे एक धमकी भरा फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने दावा किया कि मुंबई में धमाके होंगे और इतना कहने के बाद फोन काट दिया। पुलिस ने कई जगहों पर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। पुलिस फिलहाल कॉल करने वाले का विवरण जानने की कोशिश कर रही है। पूरे मामले की जांच जारी है।

इससे पहले मुंबई पुलिस को इसी साल 22 मई को इसी तरह की धमकी मिली थी। मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए धमाके की धमकी दी गई थी। पोस्ट में आरोपी ने लिखा था, “मैं बहुत जल्द ही मुंबई में विस्फोट करने वाला हूं।”

पुलिस ने जैसे ही पोस्ट को देखा मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस के मुताबिक, यह पोस्ट 22 मई को सुबह 11 बजे के आसपास की गई थी, जिसमें धमाके की धमकी दी गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;