जितेंद्र नारायण उर्फ वसीम रिजवी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 24 घंटे में सिर धड़ से अलग करने की कही बात

जीतेन्द्र नारायण उर्फ़ वसीम रिज़वी इस वक्त हैदराबाद में हैं, वह एक होटल में ठहरे हुए हैं। जहां पर फोन करके उन्हें यह धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने खुद को जेल में बंद इकबाल कासकर का भाई बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सैयद वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (Jitendra Narayan Tyagi) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक उन्हें सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आए एक कॉल पर यह धमकी मिली है और 24 घंटे के भीतर सिर धड़ से अलग करने की बात कही गई है।

आपको बता दें जीतेन्द्र नारायण उर्फ़ वसीम रिज़वी इस वक्त हैदराबाद में हैं, वह एक होटल में ठहरे हुए हैं। जहां पर फोन करके उन्हें यह धमकी दी गई है। फोन करने वाले ने खुद को जेल में बंद इकबाल कासकर का भाई बताया है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने WhatsApp कॉल की थी उसने कहा वह तिहाड़ जेल से बोल रहा है। इस पर जीतेन्द्र नारायण उर्फ़ वसीम रिजवी ने कहा कि आप की लोकेशन बाहर की दिखाई दे रही है, नंबर विदेश का है तो उसने कहा वह दुबई में बैठा है लेकिन उनकी हत्या होगी।

वहीं वसीम रिजवी ने कहा कि इकबाल कासकर के भाई ने फोन कर 3 दिन में मेरी गर्दन काटने की बात कही है। उन्होंने सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। बता दें इकबाल कासकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई है वह मुंबई से गिरफ्तार हुआ था वह नशीले पदार्थों का बड़ा तस्कर था। पिछले दिनों उसे ईडी ने रिमांड लेकर उससे पूछताछ की थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia