रांची में फेरी कर कपड़ा बेचने वाले तीन कश्मीरी युवकों से मारपीट, शहर छोड़ने की दी गई धमकी

कश्मीरी युवकों के नाम बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद हैं। बिलाल अहमद ने बताया कि वे 20 साल से किराये के मकान में रह रहे हैं। जाड़े के मौसम में कश्मीर से ऊनी कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ लोग हर रोज धमकी दे रहे हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड की राजधानी रांची में फेरी लगाकर गर्म कपड़े बेचने वाले तीन कश्मीरी युवकों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। कश्मीरी युवकों ने स्थानीय डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उनका कहना है कि मारपीट करने वालों ने उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने को कहा। ऐसा करने के बावजूद उन्हें पीटा गया और रांची छोड़कर जाने की धमकी दी गई।

थाने में शिकायत दर्ज कराने वाले कश्मीरी युवकों के नाम बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनसे कहा गया कि जल्द से जल्द शहर छोड़ दें, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। बिलाल अहमद ने बताया कि वे 20 सालों से डोरंडा इलाके में किराये के मकान में रह रहे हैं। जाड़े के मौसम में कश्मीर से ऊनी कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ लोग हर रोज धमकी दे रहे हैं।


डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में मुख्य रूप से सोनू नामक युवक पर आरोप लग रहा है। पुलिस सोनू कुमार से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है। एक टीम सोनू कुमार के घर पर गयी, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia