दिल्ली में रफ्तार का कहर! सड़क हादसे में 3 तीन लोगों की मौत, पांच घायल

पुलिस के मुताबिक, कार में सवार 7 लोग पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित पीरागढ़ी इलाके से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के विकास मार्ग इलाके में हुई एक सड़क दुर्घटना में दो किशोरियों और एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। पुलिस ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब 1 बजे फोन आया कि एक कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई है।

पुलिस ने कहा, "सूचना मिलने पर हम तुरंत वहां पहुंचे तो देखा कि एक क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल और वैगनआर कार उलटी पड़ी थी। यह भी देखा कि बाइक सवार को अस्पताल ले जाया गया और 7 लोगों को तुरंत कार से बाहर निकाला गया। सभी को हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया, जहां ज्योति (17) और भारती (19) की मौत हो गई।"


जीटीबी अस्पताल में मोटरसाइकिल सवार को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी घायलों को छुट्टी दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक, कार में सवार 7 लोग पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित पीरागढ़ी इलाके से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर जा रहे थे। इस संबंध में आईपीसी की धारा 279, 337, 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। मोटरसाइकिल सवार की शिनाख्त की कोशिश की जा रही हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia