गणतंत्र दिवस बवाल: बुराड़ी हिंसा मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 14 लोगों की हुई गिरफ्तारी

11 फरवरी को भी एसआईटी ने बुराड़ी हिंसा के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान गुर प्रकाश, राजेंद्र सिंह और गुरजीत सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल एक बाइक और इनके मोबाइल फोन बरामद किए थे।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसान टैक्टर रैली के दौरान बुराड़ी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुखमीत सिंह, गुरविंदर सिंह हरविंदर सिंह हैं।

इससे पहले 11 फरवरी को भी एसआईटी ने बुराड़ी हिंसा के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान गुर प्रकाश, राजेंद्र सिंह और गुरजीत सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल एक बाइक और इनके मोबाइल फोन बरामद किए थे। पूरे मामले की जांच जारी है। बुराड़ी हिंसा मामले में अभी तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।


गणतंत्र दिवस के मौके पर मुकरबा चौक से आउटर रिंग रोड होते हुए आईटीओ की तरफ जाने के दौरान किसान ट्रैक्टर रैली में शामिल प्रदर्शनकारी बुराड़ी इलाके में रोके जाने पर सुरक्षा बलों से भिड़ गए थे और उपद्रव किया था। इस दौरान पुलिस और सुरक्षा बल के जवान घायल हो गए थे। इस मामले में बुराड़ी थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई थी। पुलिस ने इसी मामले में आरोपियों की तस्वीर जारी की है।

नेशनल फॉरेंसिक साइंस एक्सपर्ट के जरिए क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने हजारों वीडियो की जांच के बाद 25 तस्वीरें जारी की थीं। इसमें एक लाख रुपये के इनामी दीप सिद्धू की तस्वीरें भी जारी की गई थीं। दीप सिद्धू को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। हिंसा के बाद से वीडियो के जरिए दीप सिद्धू कई बार सामने आ चुका है। उसने खुद को वीडियो में बेकसूर बताया था। साथ ही जल्द पुलिस के सामने पेश होने की बात कही थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Feb 2021, 12:10 PM
/* */