नोएडा में एक ही दिन अलग-अलग जगह तीन लोगों ने की खुदकुशी, बैंककर्मी ने ओयो रूम में लगाई फांसी

पहले मामले में एक बैंक कर्मी ने सेक्टर-51 में एक होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। दूसरे मामले में सेक्टर-98 की ग्रीन बेल्ट में एक शख्स ने बिजली के खंभे से लटककर आत्महत्या कर ली। तीसरे मामले में झुग्गी में रहने वाली हिना खातून ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

नोएडा में एक ही दिन अलग-अलग जगह तीन लोगों ने की खुदकुशी
नोएडा में एक ही दिन अलग-अलग जगह तीन लोगों ने की खुदकुशी
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में मंगलवार को मिली सूचना के मुताबिक एक ही दिन तीन लोगों ने अलग-अलग जगह पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इनमें से एक मामले में एक बैंक कर्मी ने सेक्टर-51 स्थित एक ओयो होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नोएडा के थाना सेक्टर-49 पुलिस के मुताबिक सेक्टर-51 स्थित ओयो होटल के प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी कि कमरे में ठहरा एक कस्टमर दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया।


युवक की पहचान बनारस निवासी (26 वर्षीय) सौरभ सिंह पुत्र विनय प्रताप सिंह के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि सौरभ ने 15 अक्टूबर को होटल में कमरा लिया था। शाम के समय उसने होटल कर्मी से खाना मंगवाकर खाया और सोने के लिए चला गया। सौरभ एक्सिस बैंक में काम करता था। वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के विनोद नगर में रह रहा था। शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है।

दूसरे मामले में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-98 एक्सप्रेसवे की ग्रीन बेल्ट में एक व्यक्ति ने बिजली के खंभे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से बैग में रखा हुआ एक मोबाइल फोन मिला। फोन पर आई कॉल से उसकी पहचान आशिक अली निवासी संगम विहार बुध बाजार दिल्ली के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई।


तीसरे मामले में थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-73 स्थित निर्माणाधीन इम्पोरियम बिल्डिंग के पास झुग्गी में रहने वाली हिना खातून ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हिना खातून मूल रूप से जनपद कटिहार, बिहार की रहने वाली थी और अपने पति सलीम के साथ सेक्टर-73 में रह रही थी। आत्महत्या किस वजह से की है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia