मध्य प्रदेश के मंदसौर में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम

जहरीली शराब से मौत मामले में जिलाधिकारी मनोज पुष्प के निर्देश पर अवैध शराब बेचने वाले योगेंद्र के मकान को ढहा दिया गया है। वहां जेसीबी देर रात को चलाई गई। जिलाधिकारी ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की हुई मौत के मामले में कार्रवाई की गई है। आबकारी उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। वहीं शराब बेचने के आरोपी के मकान को जेसीबी से ढहा दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, खकराई गांव में रहने वाले लोगों ने शनिवार को शराब पी थी, इनमें से 3 लोगों की शनिवार और रविवार के दौरान मौत हो गई । इस मामले के सामने आने पर राज्य के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने कार्यवाही का भरोसा दिलाया, यह विधानसभा क्षेत्र देवड़ा का है उन्होंने आबकारी उप निरीक्षक नरेंद्र डामर को निलंबित कर दिया है।

वहीं, दूसरी ओर जिलाधिकारी मनोज पुष्प के निर्देश पर अवैध शराब बेचने वाले योगेंद्र के मकान को ढहा दिया गया है। वहां जेसीबी देर रात को चलाई गई। जिलाधिकारी ने जांच के आदेश भी दिए हैं।


जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तंज कसा और कहा , "शिवराज सरकार में प्रदेश के उज्जैन, मुरैना ,भिंड ग्वालियर के बाद अब मंदसौर जिले के खकराई गांव में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत व कुछ लोगों की गंभीर हालत ही खबर सामने आई है। प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र की यही स्थिति है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */