उत्तर प्रदेश के भदोही में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के भदोही में दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आस पास के लोग बचाव में लगे रहे इसी बीच चालक ट्रेलर गाड़ी लेकर फरार हो गया। कार मालिक को सूचना दे दी गयी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में भदोही के राष्ट्रीय राजमार्ग गोपीगंज कोतवाली इलाके के लाला नगर टोल प्लाजा के पास कार और ट्रेलर की भीषण टक्कर में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आज यहां कहा कि हादसा रात 12 बजे के आसपास हुआ।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोपीगंज लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने कहा कि वाराणसी बड़ागांव निवासी राधेश्याम तिवारी कार किराए पर लेकर ड्राइवर सहित 6 लोग निकले थे। ड्राइवर को झपकी आ गई।


इसी बीच सामने खड़ी ट्रेलर में कार जा घुसी। जिससे मौके पर दो लोगों की मौत हो गई । भीषण दुर्घटना की तेज आवाज और चीख पुकार के बाद लोग मदद के लिए दौड़े और गाड़ी में फंसे सभी को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी राहत और बचाव कार्य में जुट गए। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आस पास के लोग बचाव में लगे रहे इसी बीच चालक ट्रेलर गाड़ी लेकर फरार हो गया। कार मालिक को सूचना दे दी गयी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia