विशाखापत्तनम के रामजोगी पेटा में तीन मंजिला इमारत गिरी, तीन लोगों की मौत, कई घायल, राहत और बचाव अभियान जारी

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में रामजोगी पेटा में तीन मंजिला इमारत गिरने की घटना सामने आई है। राहत और बचाव अभियान जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में गुरुवार रात तीन मंजिला एक इमारत के गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और 5 घायल हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार, लगभग दो दशक पुरानी इमारत गुरुवार रात करीब 1.30 बजे ढह गई। घटना से कुछ ही घंटे पहले, इमारत के निवासियों ने मृतका अंजलि का जन्मदिन मनाया था। इमारत गिरने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पांच लोगों को मलबे से निकाला।

मृतकों की पहचान एस. दुर्गाप्रसाद (17), एस. अंजलि (10) और छोटू (27) के रूप में हुई है।बचाव अधिकारियों के मुताबिक हादसे के वक्त इमारत में आठ लोग मौजूद थे। मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ, पुलिस और दमकल कर्मियों ने मलबे से तीन शव निकाले। घायलों को केजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। खोज और बचाव कार्य जारी हैं।


विशाखापत्तनम के CP सी. श्रीकांत ने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि बगल की ज़मीन को नींव के लिए खोदा था, जिससे मकान की नींव कमजोर हो गई। कल भी बगल की ज़मीन में बोरवेल का काम चल रहा था। मामला दर्ज़ कर लिया गया है। जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;