न्याय मिलने तक हम रेसलर्स के साथ खड़े रहेंगे, बीजेपी सरकार इनके साथ कर रही है सौतेला व्यवहार: कांग्रेस

कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, जब तक बेटियों को न्याय नहीं मिलता कांग्रेस उनका समर्थन करेगी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार इनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

कांग्रेस बोली- न्याय मिलने तक हम रेसलर्स के साथ खड़े रहेंगे, फोटो: सोशल मीडिया
कांग्रेस बोली- न्याय मिलने तक हम रेसलर्स के साथ खड़े रहेंगे, फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा पहलवानों को बैठक के लिए बुलाए जाने के कुछ घंटों बाद, कांग्रेस ने बुधवार को खिलाड़ियों के उत्पीड़न पर चुप रहने के लिए बीजेपी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पार्टी तब तक बेटियों के साथ खड़ी रहेगी, जब तक न्याय नहीं होता। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा से जब केंद्रीय खेल मंत्री द्वारा पहलवानों को बैठक के लिए बुलाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब तक बेटियों को न्याय नहीं मिलता कांग्रेस उनका समर्थन करेगी। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार इनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

हुड्डा ने कहा कि डेढ़ महीने हो गए हैं और सरकार और दिल्ली पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। क्या यह पहला मामला नहीं है जहां अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस तरह की गंभीर आरोपों वाली प्राथमिकी में, यह पहला उदाहरण है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि एक बीजेपी सांसद को आरोपी के रूप में नामित किया गया है। ये किस तरह का उदाहरण सरकार सेट कर रही है। वे किस तरह का मानक स्थापित कर रहे हैं?

राज्यसभा सांसद ने कहा कि जब हरिद्वार में पहलवान गंगा में अपने पदक बहाने गए तो सरकार खामोश रही। उन्होंने कहा, खेल मंत्री चुप क्यों थे और सरकार की ओर से किसी ने भी कोई बयान जारी कर पदक विसर्जित करने से उनको रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया?

उन्होंने कहा, बैठक के बाद हमारी बेटियां जो भी रुख अपनाएंगी हम उसे सुनेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम न्याय के लिए उनके साथ खड़े हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */