ममता की जगह नेता बनना चाहते थे शुभेंदु अधिकारी, टीएमसी नेता ने बताया धोखेबाज, बीजेपी में नहीं मिलेगा कुछ

पश्चिम बंगाल में विधायक शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद टीएमसी ने पलटवार किया है। पार्टी सांसद सौगत राय ने कहा कि वह ममता बनर्जी की जगह नेता और सीएम बनना चाहते थे और यह पार्टी को मंजूर नहीं था। मुश्किल दिनों में कमजोर और लालची लोग पार्टी छोड़ देते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में विधायक शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे से लगे झटके के बाद टीएमसी ने पलटवार किया है। पार्टी सांसद सौगत राय ने कहा कि हमने 1 दिसंबर को सुवेन्दु अधिकारी से बात की थी, लेकिन 2 दिसंबर को उन्होंने सूचित किया कि हम साथ काम नहीं कर सकते। उस दिन हमने उससे बात नहीं करने का फैसला किया। वह ममता बनर्जी की जगह नेता बनना चाहते थे और यह पार्टी को स्वीकार नहीं था। हम उनकी महत्वाकांक्षा को पूरा नहीं कर सकते थे।

सौगत राय ने कहा कि सुवेन्दु अधिकारी 5-6 जिलों का नियंत्रण चाहते थे जो संभव नहीं था। सौगत राय ने कहा, “उन्होंने कभी नहीं बताया लेकिन वह सीएम या डिप्टी सीएम बनना चाहते थे। मुझे जानकारी है कि सुवेंदु बीजेपी में शामिल होंगे। ऐसा लगता है कि मुश्किल दिनों में, कमजोर और लालची लोग पार्टी छोड़ देते हैं।”

टीएमसी नेता ने कहा कि सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी को धोखा दिया है। दो बार पार्टी के सिंबल पर राज्यसभा और लोकसभा सीट जीतने के बाद और 4.5 साल के लिए मंत्री रहने के बाद, राज्य के चुनाव से ठीक 6 महीने पहले पार्टी छोड़ देना विश्वासघात है। अगर वह टीएमसी छोड़ना चाहते थे, तो उन्हें 2 साल पहले छोड़ देना चाहिए था।

सांसद सौगत राय ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि सुवेन्दु अधिकारी को बीजेपी में कोई अच्छा पद मिलेगा, क्योंकि उस पार्टी में कुछ लोग पहले से ही नेता हैं। क्या वे उनके लिए पद छोड़ देंगे? क्या बीजेपी में शामिल होने के बाद भी मुकुल रॉय को कोई सही पद मिला है? सुवेंदु को भी नहीं मिलेगा।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia