त्रिपुरा हिंसा को लेकर अमित शाह से मिले TMC सांसद, गृह मंत्री ने दिया आश्वासन, राज्य सरकार से मांगी रिपोर्ट

अमित शाह से मुलाकात के बाद टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी कहा है कि हमने उन्हें विस्तार से बताया कि कैसे नेताओं को गिरफ्तार किया गया और सांसदों को पीटा गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कल त्रिपुरा के सीएम से फोन पर बात की थी और राज्य से रिपोर्ट मांगेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

त्रिपुरा में बीजेपी और टीएमसी के बीच हुई हिंसा के बाद कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। आपको बता दें, मुलाकात के बाद टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी कहा है कि हमने उन्हें विस्तार से बताया कि कैसे नेताओं को गिरफ्तार किया गया और सांसदों को पीटा गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कल त्रिपुरा के सीएम से फोन पर बात की थी और राज्य से रिपोर्ट मांगेंगे।

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के कई सांसदों ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की मांग करते हुए उनके कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था। आपको बता दें, त्रिपुरा में पुलिस की कथित बर्बरता और पार्टी की पश्चिम बंगाल यूनिट की युवा शाखा की सचिव सायानी घोष की गिरफ्तारी को लेकर टीएमसी सांसदों ने अमित शाह से मिलने का समय मांगा था। मुलाकात का समय नहीं देने पर सांसद मंत्रालय के बाहर ही धरने पर बैठ गए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia