बंगाल में जारी है खूनी खेल, बीजेपी के लोगों ने तृणमूल के तीन कार्यकर्ताओं को मारा डाला?

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो मृतकों के परिजनों ने हत्या के लिए भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों पर आरोप लगाया है।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। डोमकल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, "डोमकल के कुचियामोरा गांव में कुछ अराजक तत्वों ने कथित रूप से तीनों पर गोलीबारी की और उन पर बम फेंके जिसमें वे मारे गए। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा, "हमने सुना है कि वे तृणमूल कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता थे। हमारे अधिकारी जांच कर रहे हैं कि हमले के पीछे क्या कोई राजनीतिक रंजिश थी।" दो मृतकों के परिजनों ने हत्या के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थकों पर आरोप लगाया है।

एक मृतक के रिश्तेदार ने कहा, "ये लोग हत्या के एक अन्य मामले में भी दोषी हैं। वे मेरे पीछे पड़े थे क्योंकि मैं उस मामले में गवाह हूं। कल, वे यहां आए और मुझे घर पर नहीं पाकर मेरे चाचा तथा तथा भतीजे की हत्या कर दी।" पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।

लोकसभा चुनाव के बाद से ही बंगाल में हिंसा का दौर जारी है। राजनीतिक दलों के समर्थक एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। कई दलों के कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। बंगाल से हर दिन हिंसा की खबर आ रही है। तमाम कोशिशों के बावजूद हिंसा में कमी नहीं आ रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 15 Jun 2019, 12:59 PM
लोकप्रिय