जम्मू-कश्मीर में फिर ड्रोन दिखने से मचा हड़कंप!, पाकिस्तान द्वारा भेजे जाने का शक

बीएसएफ ने बताया हमारे सैनिकों ने जब पाया कि यह रौशनी उड़ती हुई ड्रोन की है तो उन्होंने उसपर तुरंत 25 LMG गोलियां दागीं। जिससे वह कुछ ऊंचाई पर पहुंचा और फिर पाकिस्तान की ओर चला गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर ड्रोन दिखने से हड़कंप मच गया । जानकारी के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास के अरनिया सेक्टर में सोमवार की सुबह लगभग 5:30 बजे एक ड्रोन को उड़ता देखा गया। इस बात की जानकारी देते हुए BSF ने बताया कि LOC और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात हमारे सैनिकों को आसमान में एक चमकती लाल और पीली रौशनी देखाई दी।

बीएसएफ ने बताया हमारे सैनिकों ने जब पाया कि यह रौशनी उड़ती हुई ड्रोन की है तो उन्होंने उसपर तुरंत 25 LMG गोलियां दागीं। जिससे वह कुछ ऊंचाई पर पहुंचा और फिर पाकिस्तान की ओर चला गया। वहीं उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस की मदद से इलाके की तलाशी की जा रही है।

सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि सांबा के बारी ब्राह्मणा इलाके में देर रात चार जगहों पर ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली। ड्रोन देखे जाने के बाद पुलिस और सेना ने इलाके में अलर्ट जारी कर सुरक्षा बढ़ा दी है। जिसकी सूचना पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */