दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का आज दूसरा दिन, जानें आज किसे मिली कर्फ्यू से खास छूट

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू में ढील देते हुए गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती के प्रकाश पर्व के अवसर पर श्रद्धालुओं को गुरुद्वारा जाने की अनुमति दी गई है। कर्फ्यू में ढील देने के बाद श्रद्धालु गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में प्रार्थना करते दिखाई दिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का दूसरा दिन है। वीकेंड कर्फ्यू मानदंडों में ढील देते हुए गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती के प्रकाश पर्व के अवसर पर श्रद्धालुओं को गुरुद्वारा जाने की अनुमति दी गई है। कर्फ्यू में ढील देने के बाद श्रद्धालु गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में प्रार्थना करते दिखाई दिए।

वहीं, देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1,59,632 नए केस सामने आए हैं और 327 मरीजों की मौत हो गई है। इसी दौरान 40,863 मरीज रिकवर हुए।


देशभर में एक दिन में कुल 15,63,566 कोरोना टेस्ट किए गए, जिससे टेस्ट की कुल संख्या बढ़कर 69 करोड़ से अधिक हो गई है। बीते 24 घंटे में 89 लाख से अधिक वैक्सीन खुराक देने के साथ, भारत का कोरोना टीकाकरण कवरेज रविवार सुबह तक 151.57 करोड़ तक पहुंच गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Jan 2022, 10:18 AM