रैपिडो ऐप का प्रचार कर बुरे फंसे टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन, तेलंगाना परिवहन निगम भेजेगा कानूनी नोटिस

बाइक टैक्सी ऐप रैपिडो के यूट्यूब पर प्रसारित होने वाले विज्ञापन में अभिनेता अल्लू अर्जुन लोगों को यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि आरटीसी की बसें एक सामान्य डोसा पकाने की तरह अधिक समय लेती हैं, लेकिन रैपिडो बहुत तेज और सुरक्षित है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम ने कहा है कि वह टॉलीवुड अभिनेता अल्लू अर्जुन और बाइक टैक्सी ऐप रैपिडो को कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है। राज्य सड़क परिवहन निगम ने दोनों पर आरोप लगाया है कि वे राज्य के स्वामित्व वाले परिवहन ऑपरेटर की छवि खराब कर रहे है। परिवहन निगम ने रैपिडो ऐप के विज्ञापन पर कड़ी आपत्ति जताई है।

टीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक वी.सी. सज्जनर ने अल्लू अर्जुन को दिखाने वाले रैपिडो विज्ञापन पर गंभीर आपत्ति जताई है। यूट्यूब पर प्रसारित होने वाले विज्ञापन में अभिनेता अर्जुन लोगों को यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि आरटीसी की बसें एक सामान्य डोसा पकाने की तरह अधिक समय लेती हैं, लेकिन रैपिडो बहुत तेज और सुरक्षित है।


निगम ने एक बयान में कहा कि इस विज्ञापन ने आरटीसी यात्रियों सहित कई लोगों के साथ-साथ इसके प्रशंसकों, कर्मचारियों और सेवानिवृत्त कर्मचारियों की आलोचना की है। बयान में कहा गया कि वे रैपिडो सेवा की तुलना में आरटीसी बसों को नकारात्मक तरीके से दिखाने की निंदा करते हैं। टीएसआरटीसी को नीचा दिखाना न तो टीएसआरटीसी प्रबंधन और न ही यात्रियों, प्रशंसकों और हमारे वर्तमान और सेवानिवृत्त कर्मचारियों द्वारा बर्दाशत किया जाएगा।

इस विवाद पर टीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक और आईपीएस अधिकारी सज्जनार ने कहा कि अभिनेताओं को ऐसे विज्ञापनों में दिखना चाहिए जो पर्यावरण की दृष्टि से स्वच्छ समाज के लिए सार्वजनिक परिवहन को बढ़ावा दें। उन्होंने सभी अभिनेताओं, मशहूर हस्तियों और प्रतिष्ठित हस्तियों से अनुरोध किया है कि सार्वजनिक परिवहन और सार्वजनिक भलाई के लिए हानिकारक कंटेंट को बढ़ावा देने से दूर रहें।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia