CWC की बैठक में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे कांग्रेस के टॉप लीडर, देखें तस्वीरें

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हैदराबाद पहुंचे।

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचे कांग्रेस के शीर्ष नेता।
कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचे कांग्रेस के शीर्ष नेता।
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं। टॉप नेता एक साथ शहर पहुंचे। यहां से वह सीधे ताज कृष्णा होटल पहुंचे, जहां सीडब्ल्यूसी की बैठक हो रही है।

फोटो: @INC
फोटो: @INC

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उनके आगमन पर, मल्लिकार्जुन खड़गे और सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका का एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल, तेलंगाना के एआईसीसी प्रभारी माणिकराव ठाकरे, राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी और अन्य नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। नवगठित सीडब्ल्यूसी की पहली बैठक दोपहर में शुरू हुई। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को छोड़कर सीडब्ल्यूसी के सभी सदस्य बैठक में शामिल हो रहे हैं।

फोटो: @INC
फोटो: @INC

बैठक में तेलंगाना सहित पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। सीडब्ल्यूसी रविवार को सभी पीसीसी अध्यक्षों और सीएलपी नेताओं के साथ एक विस्तारित बैठक करेगी।

फोटो: @INC
फोटो: @INC

रविवार शाम को हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक मेगा सार्वजनिक रैली आयोजित की जाएगी, जिसे पार्टी के शीर्ष नेता संबोधित करेंगे। पार्टी तेलंगाना के लिए अपनी छह गारंटी का खुलासा करेगी।

फोटो: @INC
फोटो: @INC
फोटो: @INC

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */