बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा! घर में आग लगने से गर्भवती महिला और दो मासूम बच्चों समेत 4 लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार, नीरज पासवान के अलावा उनकी पत्नी कविता और उनके दोनों बच्चे लव और कुश के साथ घर में सो रहे थे। स्थानीय लोगों के अनुसार, आग लगने के बाद इन लोगों ने घर से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन तब तक आग ने पूरे घर को चपेट में ले लिया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा हुआ है। अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 8 में घर में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। घर में आग लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन घर के चार लोगों को बचाया नहीं जा सका।

यह हादसा सोमवार रात को हुआ। नीरज पासवान के मकान में लगी बिजली की लाइन में शार्ट सर्किट के बाद आग लग गई। घर वाले जब तक कुछ समझ पाते, पूरी लाइन ब्लास्ट हो गई। इससे निकली चिनगारी से घर में रखे सामान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। घर वाले अपनी जान बचाने के लिए बाहर नहीं निकल पाए और आग की चपेट में आ गए।


पुलिस के अनुसार, नीरज पासवान के अलावा उनकी पत्नी कविता और उनके दोनों बच्चे लव और कुश के साथ घर में सो रहे थे। स्थानीय लोगों के अनुसार, आग लगने के बाद इन लोगों ने घर से बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन तब तक आग ने पूरे घर को चपेट में ले लिया था। सभी लोग घर के अंदर ही झुलस गए। पुलिस ने बताया कि नीरज पासवान की पत्नी कविता गर्भवती थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;