बिहार के मुजफ्फरपुर में दर्दनाक हादसा, घरों में आग लगने से 4 बच्चियों की जिंदा जलकर मौत, कई लोग झुलसे

पुलिस ने बताया कि तीन घरों में आग लगने से सो रही चार बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में 6 अन्य लोग घायल हो गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में तीन घरों में आग लग गई। इस घटना में सो रही चार बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्टेशन के निकट रात करीब एक बजे एक झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई। आग ने तीन घरों को अपनी चपेट में लिया। आग लगने की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद अग्निशमन दस्ते को बुलाया गया, तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

इस घटना में घर में सो रही चार बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान नरेश राम की पुत्री सोनी कुमारी (15), अमृता कुमारी (12), कविता कुमारी (8) और शिवानी कुमारी (6) के रूप में हुई है। आग लगने के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घर से निकलने वाले रास्ते में ही आग लगी थी, जिस कारण लोग जल्दी निकल नही सके।


सदर थाना प्रभारी सत्येंद्र मिश्र ने कहा कि इस घटना में पांच से छह लोग आग से झुलसकर घायल हुए है जिन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायलों मे भी दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीओ सुधांशु शेखर ने बताया कि बीती रात करीब 12 बजे रामदयालू रेलवे स्टेशन के पास झुग्गी में आग लग गई। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 7 घायल हो गए। पीड़ितों को तत्काल संभव राहत दी जाएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;