बिहार के जहानाबाद में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

इस घटना में दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। जहानाबाद रेल थाना प्रभारी मन्नू कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के जहानाबाद जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। रेल पटरी पार कर रहे दो मजदूरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, एक अन्य मजदूर घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, मखदुमपुर थानाक्षेत्र के कई मजदूर शुक्रवार की सुबह काम की तलाश में जिला मुख्यालय आ रहे थे। इसी दौरान वे सभी रेल पटरी पार कर रहे थे। उसी समय जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में तीन मजदूर आ गए।

इस घटना में दो मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। जहानाबाद रेल थाना प्रभारी मन्नू कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कहा जा रहा है कि मजदूर घने कोहरे की वजह से ट्रेन नहीं देख सके और यह घटना घट गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;