झारखंड के गिरिडीह में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की गई जान, बारात से लौट रहे थे सभी

जिस समय हादसा हुआ उस समय वाहन की रफ्तार तेज थी। ड्राइवर ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के गिरिडीह में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मुफ्फसिल थाना इलाके में बाघमारा के पास बारात से लौट रहा वाहन पेड़ से टकरा गया। हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। पुलिस ने दो बच्चों समेत पांच घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पांच मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल में भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ उस समय वाहन की रफ्तार तेज थी। ड्राइवर ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। इलाके में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की।


बताया जा रहा है कि मो फारुख अंसारी के बेटे चांद रसीद की शादी मुफ्फसिल थाना इलाके के टिकोडीह के रहने वाले पप्पू अंसारी की बेटी मुस्कान प्रवीण से तय हुई हुई थी। तय समय के मुताबिक, 17 नंवबर की रात को निगाह हुआ। थोरिया से बारात टिकोडीह पहुंची थी। निकाह के बाद 10 लोग एक वाहन पर सवार होकर थोरिया के लिए निकले थे। जैसे ही मुफ्फसिल थाना इलाके बाघमारा के पास पहुंचे तो चालक का संतुलन बिगड़ गया और तेज रफ्तार वाहन सड़क के किनारे पेड़ से जा टकरा गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Nov 2023, 8:41 AM