आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा: कोनार्क एक्सप्रेस ने 5 लोगों को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

ये हादसा जी सिगदम मंडल के बथुवा गांव के पास हुआ। बेंगलुरु-गुवाहाटी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे कुछ यात्री तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन के रुकने के बाद नीचे उतर गए। इसी दौरान दूसरे ट्रैक से गुजर रही एक अन्य ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार रात एक ट्रेन की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी। ये हादसा जी सिगदम मंडल के बथुवा गांव के पास हुआ। बेंगलुरु-गुवाहाटी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे कुछ यात्री तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन के रुकने के बाद नीचे उतर गए। इसी दौरान दूसरे ट्रैक से गुजर रही एक अन्य ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया।

भुवनेश्वर-मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य घायल हो गए। श्रीकाकुलम के जिला कलेक्टर श्रीकेश लठकर ने स्थानीय अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों से घायलों का उपचार सुनिश्चित करने और मृतक व्यक्तियों के परिवारों को हर संभव मदद देने को कहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia