बिहार के पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा, तालाब में वाहन गिरने से 9 लोगों की गई जान, इलाके में पसरा मातम

पूर्णियां के अनगढ़ थाने के एसएचओ पृथ्वी पासवान ने बताया कि रात 2 बजे सूचना मिली कि एक गाड़ी खाई में गिर गई है। यह लोग ताराबाड़ी से किशनगंज जा रहे थे, उसी दौरान गाड़ी पानी के खाई में गिर गई। हादसे में 9 लोगों की जान चली गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पूर्णिया जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कांजिया गांव में देर रात एक वाहन के तालाब में गिरने से 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वाहन में सवार लोग ताराबाड़ी से किशनगंज जा रहे थे। दो लोगों को बचा लिया गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पूर्णियां के अनगढ़ थाने के एसएचओ पृथ्वी पासवान ने बताया कि रात 2 बजे सूचना मिली कि एक गाड़ी खाई में गिर गई है। यह लोग ताराबाड़ी से किशनगंज जा रहे थे, उसी दौरान गाड़ी पानी के खाई में गिर गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि किशनगंज जिले के नुनिया गांव के रहने वाले 10 से 11 लोग पूर्णिया के बायसी थाना इलाके के ताराबाड़ी गांव गए हुए थे और वहां से सभी एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर वापस लौट रहे थे।


बयासी के पुलिस उपाधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि घटना कंजिया मध्य विद्यालय के समीप की है, जहां तीखा मोड़ है। संभवत: मोड़ पर वाहन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और वाहन सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढे में चली गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में 9 लोगो की मौत हुई है। घटना की सूचना मिलते पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

सभी मृतक किशनगंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पानी से निकाल लिया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jun 2022, 10:41 AM