कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को धमकी देने वाला ट्रोल अहमदाबाद से गिरफ्तार

प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को मध्य प्रदेश के मंदसौर रेप मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर रेप की धमकी दी गई थी। इसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई के गोरेगांव थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी की 10 साल की बेटी को ट्विटर पर रेप की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम गिरीश है, जोकि राजस्थान के अजमेर का रहने वाला है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। दिल्‍ली और मुंबई पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए ज्‍वाइंट ऑपरेशन चला रही थीं।

प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को मध्य प्रदेश के मंदसौर रेप मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी मैसेज को लेकर यह धमकी दी गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में दिखाया गया था कि प्रियंका चतुर्वेदी ने मंदसौर रेप के आरोपी का समर्थन किया है।

बेटी को धमकी मिलने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई के गोरेगांव थाने में इस संबंध में 2 जुलाई को मामला दर्ज करवाया था। मामला सामने आने के बाद देश भर के लोगों और सभी दलों के नेताओं का उन्हें साथ मिला था। सभी ने ट्रोल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 05 Jul 2018, 2:33 PM
/* */