सीमा हैदर-सचिन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पूर्व पति के आवेदन पर कोर्ट ने थाने से मांगी रिपोर्ट

इससे पहले गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। इसके अलावा उनके वकील डॉ. ए.पी. सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। नोटिस में उनके मुवक्किल से एक महीने के अंदर माफी मांगने की मांग की गई है।

सीमा हैदर-सचिन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पूर्व पति के आवेदन पर कोर्ट ने थाने से मांगी रिपोर्ट
सीमा हैदर-सचिन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पूर्व पति के आवेदन पर कोर्ट ने थाने से मांगी रिपोर्ट
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके भारतीय पति सचिन मीणा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील ने गुरुवार को सूरजपुर कोर्ट में सीमा, सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की अर्जी दायर की है। अदालत ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी करते हुए 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है।

गुलाम हैदर के वकील ने 20 के करीब धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की अपील की है। खास बात यह है कि सीमा और सचिन की शादी को गुलाम हैदर ने एक छलावा बताया है। इससे पहले, गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था। इसके अलावा सीमा और सचिन के वकील डॉ. ए.पी. सिंह को भी पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा था।


सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से अपील दायर करने वाले वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों रुपये के नोटिस भेजकर उनके मुवक्किल से एक महीने के अंदर माफी मांगने की मांग की है। साथ ही वकील ने जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की भी चेतावनी दी है।

बता दें कि, पिछले साल पाकिस्तान से अपने बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने नेपाल के जरिये भारत के ग्रेटर नोएडा पहुंच गई थी। उसने यहां पर सचिन मीणा से शादी कर ली और उसी के साथ रहने लगी है। सीमा के कदम से आहत उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने हरियाणा के पानीपत के सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को अपना वकील नियुक्त किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia