फर्जी टीआरपी मामले में अर्णब गोस्वामी का नाम, मुंबई पुलिस ने बनाया आरोपी

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती दिख रही है। दरअसल मुंबई पुलिस ने मंगलवार को टीआरपी घोटला केस में अर्णब गोस्वामी को भी आरोपी बनाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती दिख रही है। दरअसल मुंबई पुलिस ने मंगलवार को टीआरपी घोटला केस में अर्णब गोस्वामी को भी आरोपी बनाया है। बता दें कि करीब नौ महीने पहले इस मामले में FIR दर्ज की गई थी, अब इस केस में अर्णब गोस्वामी को आरोपी बनाया गया है।

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1,800 पन्नों के सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है जिसमें गोस्वामी और एआरजी आउटलियर मीडिया (जो रिपब्लिक टीवी का मालिक है) के चार और लोगों का नाम शामिल है।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में अर्णब के अलाव प्रिया मुखर्जी, शिवेंदु मुलेकर और शिव सुंदरम को आरोपी बनाया है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अब तक 15 लोगों को आरोपित किया है, जिनमें ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) इंडिया के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता और रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी शामिल हैं।


गौरतलब है कि गिरफ्तारी के डर से अर्णब गोस्वामी ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खट खटाया था। अर्णब ने मुंबई पुलिस पर गंभीर दुर्भावना का आरोप लगाया था, खासकर मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह के खिलाफ। जिसके बाद कोर्ट ने अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तारी से सीमित सुरक्षा प्रदान की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia