नगरपालिका चुनाव में उतरे केंद्रीय मंत्रियों से TRS ने पूछा, 20 लोग दिखा दें जिन्हें 20 लाख करोड़ के पैकेज का मिला हो लाभ

ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कार्पोरेशन के चुनाव में प्रचार करने आए केंद्रीय मंत्रियों से टीआरएस नेता के टी रामाराव ने सीधा सवाल पूछा है कि ऐसे 20 लोग दिखा दें जिन्हें केंद्र सरकार के कथित 20 लाख करोड़ के पैकैज का कोई फायदा मिला हो।

फोटो : आईएएएस
फोटो : आईएएएस
user

आईएएनएस

केंद्र की नीतियों की वजह से देश की अर्थव्यवस्था के मंदी की ओर जाने का आरोप लगाते हुए, तेलंताना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने चुनौती देते हुए कहा कि ऐसे 20 लोगों को दिखाएं, जिन्हें केंद्र के 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज से फायदा हुआ हो। राव ने जीएचएमसी चुनाव की पूर्व संध्या पर कहा, "मैं बीते 15 दिनों से व्यापारी व अन्य से मुलाकात कर रहा हूं, लेकिन एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं मिला जिसे 20 लाख करोड़ के पैकेज से फायदा मिला हो। हो सकता है कि सभी 20 लाख करोड़ का फायदा गुजरात को मिला हो।"

राज्य के उद्योग व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा कि आठ लगातार तिमाहियों में धीमी आर्थिक गति और उसके बाद लॉकडाउन की वजह से अर्थव्यवस्था काफी नीचे और अब मंदी की ओर बढ़ रही है। उन्होंने पूछा, "हमारी जीडीपी ग्रोथ बांग्लादेश और श्रीलंका से कम है। इसके लिए कौन जिम्मेदार है।"

केटीआर ने कहा, "कहां है 12 करोड़ नौकरियां। यहां तक मौजूदा नौकरियां जा रही हैं और नई नौकरियों की बात करना ही बईमानी है। मोदी सरकार फिट इंडिया, सिट इंडिया, स्टैंड इंडिया जैसी कई परियोजनाओं को लॉन्च करती है। अब इसका स्लोगन बेचो इंडिया है। जबकि हमारा स्लोगन सोचो इंडिया है। "

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia