राष्ट्रीय पार्टी के एलान से पहले TRS नेता ने बांटा मुर्गा-शराब, चंद्रशेखर राव कल करेंगे शुभारंभ

टीआरएस के विधायकों और अन्य शीर्ष नेताओं की बुधवार को एक महत्वपूर्ण बैठक में केसीआर, टीआरएस को बीआरएस में बदलने के फैसले की घोषणा कर सकते हैं। इस खबर से राज्य के विभिन्न हिस्सों में टीआरएस नेताओं में जश्न का माहौल है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव कल राष्ट्रीय पार्टी का एलान करने वाले हैं। राष्ट्रीय पार्टी के शुभारंभ से पहले वारंगल के एक टीआरएस नेता का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह स्थानीय लोगों के बीच जिंदा मुर्गा और शराब की बोतलें बांटते दिखाई दे रहे हैं।

वारंगल में कार्यक्रम स्थल में केसीआर और उनके बेटे के.टी. रामा राव का बड़ा सा कट-आउट लगाया गया था, जिसके बगल में टीएसआर के स्थानीय नेता राजनाला श्रीहरि को व्यक्तिगत रूप से लोगों को जिंदा मुर्गा और शराब की बोतलें बांटते देखा गया। कई लोग, जिनमें ज्यादातर दिहाड़ी मजदूर थे, श्रीहरि से उपहार लेने के लिए कतार में खड़े थे। मुर्गा, शराब के ये उपहार केसीआर द्वारा भारतीय राष्ट्र समिति के प्रस्तावित शुभारंभ का जश्न मनाने के तौर पर दिए जा रहे थे।


श्रीहरि ने कहा कि वह केसीआर को प्रधानमंत्री और केटीआर को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उपहारों के वितरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने टीआरएस पर कटाक्ष किया, जबकि कई नेटिजन्स ने भी टीआरएस नेता के कृत्य की निंदा की। तेलंगाना कांग्रेस ने बीआरएस को 'बोतल राष्ट्र समिति' करार देते हुए कहा कि बीआरएस का चुनाव चिन्ह 'कार' नहीं बल्कि 'क्वार्टर' होना चाहिए। भ्रष्टाचार विरोधी कार्यकर्ता विजय गोपाल ने ट्वीट किया, "प्रिय भारत, इसे देखें, देश का नेता भी राष्ट्रीय स्तर पर यही करेगा, अगर वह आता है..।''

टीआरएस बुधवार को अपने विधायकों और अन्य शीर्ष नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित करने वाली है, जहां केसीआर टीआरएस को बीआरएस में बदलने के फैसले की घोषणा कर सकते हैं। इस बीच, राज्य के विभिन्न हिस्सों में टीआरएस के कई नेताओं ने प्रस्तावित राष्ट्रीय पार्टी की सफलता के लिए प्रार्थना की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */