चंद्रशेखर राव को राष्ट्रीय नेता बनाने के लिए अपना विमान खरीदेगी TRS, उसी से करेंगे देशव्यापी दौरा

टीआरएस ने करीब 80 करोड़ रुपये में एक छोटा विमान खरीदने का फैसला लिया है। इस विमान में 6 से 8 सीटों की क्षमता होगी। सूत्रों के मुताबिक, केसीआर द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के तुरंत बाद 5 अक्टूबर को विजय दशमी के मौके पर विमान का ऑर्डर दिया जाएगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को राष्ट्रीय राजनीति के केंद्र में लाने के लिए उनकी पार्टी टीआरएस ने बड़ी तैयारी की है। टीआरएस ने उनके देशव्यापी अभियान शुरू करने से पहले अपना एक विमान खरीदने का फैसला किया है, ताकि वह विमान से देश भर का दौरा कर सकें।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को टीआरएस ने करीब 80 करोड़ रुपये में एक छोटा विमान खरीदने का फैसला लिया है। इस विमान में 6 से 8 सीटों की क्षमता होगी। सूत्रों के मुताबिक, केसीआर द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के तुरंत बाद 5 अक्टूबर को विजय दशमी के मौके पर विमान का ऑर्डर दिया जाएगा।


तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस सुप्रीमो चंद्रशेखर राव केंद्र में बीजेपी के खिलाफ राष्ट्रीय विकल्प बनाने के प्रयासों में विभिन्न विपक्षी शासित राज्यों का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने अपनी हालिया यात्राओं के दौरान महाराष्ट्र, बिहार, तमिलनाडु जैसे राज्यों का दौरा करने के लिए चार्टर्ड विमानों का इस्तेमाल किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia