मध्य प्रदेश के रतलाम में ट्रक ने वैन को टक्कर मारी, 7 स्कूली छात्राएं और एक बुजुर्ग घायल

नामली पुलिस थाने के निरीक्षक विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी। घायलों को एम्बुलेंस से रतलाम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में शुक्रवार को फोर-लेन सड़क पर एक ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी, जिससे सात स्कूली छात्राएं और एक बुजुर्ग व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह नामली-पलदुना रोड पर हुई।

नामली पुलिस थाने के निरीक्षक विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि पीड़ितों में नामली के एक सरकारी उच्च विद्यालय की कक्षा नौ की छात्राएं और एक लड़की के दादा शामिल हैं। उन्होंने कहा कि ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी और रुका नहीं। अधिकारी ने बताया कि घायलों को एम्बुलेंस से रतलाम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया।


उन्होंने कहा कि किसी भी पीड़ित को अधिक चोट नहीं लगी है और बुजुर्ग व्यक्ति के सिर में मामूली चोट का उपचार किया गया। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के समय लड़कियां जिला मुख्यालय से लगभग 17 किलोमीटर दूर नामली में एक कोचिंग सेंटर जा रही थीं। उन्होंने कहा, "हमने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जो वाहन लेकर मौके से भाग गया।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia