टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा केस: कोर्ट ने आरोपी शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

चौथी बार भी कोर्ट ने शीजान की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी है। 24 दिसंबर को तुनिषा शर्मा मृत पाई गई थीं। तब से शीजान पुलिस कस्टडी में हैं। पहली बार 4 दिन, फिर 2 दिन और फिर 1 दिन की पुलिस कस्टडी कोर्ट की ओर से शीजान की दी गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की संदिग्ध खुदकुशी मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी एक्टर शीजान खान को वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। शीजान को आज कोर्ट में पेश किया गया था।

शीजान खान के वकील ने कहा कि वह जल्द ही मीडिया से मुखातिब होंगे और अपना पक्ष रखेंगे। शीजान पर लगे हिजाब और अन्य आरोप बेबुनियाद है।

शीजान को चौथी बार भी झटका

चौथी बार भी कोर्ट ने शीजान की पुलिस कस्टडी बढ़ा दी है। 24 दिसंबर को तुनिषा शर्मा मृत पाई गई थीं। तब से शीजान पुलिस कस्टडी में हैं। पहली बार 4 दिन, फिर 2 दिन और फिर 1 दिन की पुलिस कस्टडी कोर्ट की ओर से शीजान की दी गई थी। इस बार वसई कोर्ट ने शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसका मतलब ये है कि अभी भी शीजान पुलिस की रिमांड में रहेंगे।


20 साल की टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा का शव मेकअप रूम में पंखे से लटक पाया गया था। तुनिशा एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं। घटना के समय तुनिशा मेकअप रूम में थीं। खबरों में कहा गया कि तुनिशा अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूम पहुंचीं थी, जबकि शीजान शूटिंग को लेकर बिजी थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia