Twitter फिर हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन, लिखा आ रहा है- यह आपकी गलती नहीं

ट्विटर गुरुवार सुबह डाउन हो गया। कई यूजर्स को लॉगिन करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्विटर पर यूजर्स को लॉगिन करने पर एरर दिख रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर आज फिर डाउन हो गया। ट्विटर कई यूजर्स के लिए डाउन रहा क्योंकि गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे इसके वेब वर्जन में साइन इन करने में कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बहुत से यूजर्स ने इसकी शिकायत की है। यूजर्स ने जानकारी दी है कि जब भी वे लॉगिन करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें एरर मैसेज मिल रहा है।

एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन अमरीकी डालर के सौदे में ट्विटर का अधिग्रहण करने के दो महीने महीने के भीतर यह ट्विटर का दूसरा बड़ा ऑउटेज है।

Twitter फिर हुआ डाउन, यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन, लिखा आ रहा है- यह आपकी गलती नहीं

लॉगिन करने पर मिल रहा ये मैसेज


भारत में, ट्विटर उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट का उपयोग करने का प्रयास करते समय कुछ इस तरह का मैसेज मिल रहा है। ''कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ।'' ट्विटर का होमपेज यूआरएल https://twitter.com/logout/error पर रीडायरेक्ट हो रहा है।

बुधवार शाम से हो रही है परेशानी

न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स ने आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम के हवाले से बताया गया है कि अमेरिका में हजारों यूजर्स को लॉग इन समस्या का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, हजार हजार से ज्यादा उपयोगकर्ताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में शाम को करीब 7:40 बजे इस समस्या को बताया था। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;