एक दिन में दो बार डाउन हुआ Twitter, भारत समेत दुनिया भर में यूजर्स हुए परेशान

भारत में भी शाम 5 बजकर 18 मिनट के आसपास ट्विटर के डाउन होने की शिकायतें आनी शुरू हुईं और कई यूजर्स ने सर्विस में परेशानी आने को लेकर रिपोर्ट किया। हालांकि, ज्यादातर लोगों का कहना था कि उन्हें डेस्टॉप या लैपटॉप पर इस्तेमाल में दिक्कत आ रही है।

फोटोः नवजीवन
फोटोः नवजीवन
user

नवजीवन डेस्क

भारत समेत दुनिया भर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर आज एक दिन में दो बार डाउन हुआ। इस समय भी कई यूजर्स को ट्विटर इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। फिलहाल ट्विटर की ओर से वर्तमान में कुछ लोगों को हो रही परेशानी पर कुछ नहीं कहा गया है।

इससे पहले शनिवार की सुबह कुछ समय के लिए ट्विटर डाउन हुआ था। ट्विटर को लेकर कई जगहों से आई शिकायत के बाद कंपनी ने समस्या को स्वीकार करते हुए कहा था कि वो इसे ठीक कर रही है। कंपनी ने कहा था कि कुछ लोगों के ट्विट्स लोड नहीं हो रहे हैं। हम इस दिक्कत को दूर कर रहे हैं। आप जल्द ही सेवा का इस्तेमाल सामान्य रूप से कर पाएंगे।

इसके बाद ट्विटर ठीक चलने लगा, लेकिन फिर शाम तक दुनिया भर के काफी सारे यूजर्स ने दिक्कत आने की शिकायत करनी शुरू कर दी। कुछ लोगों का फीड लोड नहीं हो रहा था, तो कुछ लोग लॉगआउट एरर की शिकायत करते दिखे। जानकारी के मुताबिक शाम में ज्यादातर समस्या डेस्कटॉप पर आ रही थी।

भारत में भी शाम 5 बजकर 18 मिनट के आसपास ट्विटर के डाउन होने की शिकायतें आनी शुरू हुईं और कई यूजर्स ने सर्विस में परेशानी आने को लेकर रिपोर्ट किया। हालांकि, ज्यादातर लोगों का कहना था कि उन्हें डेस्टॉप या लैपटॉप पर इस्तेमाल में दिक्कत आ रही है। जबकि कुछ लोगों ने ट्विटर के एंड्रॉयड ऐप में दिकक्त की शिकायत की।

फिलहाल कंपनी की ओर से शाम में आई समस्या को लेकर कोई बयान नहीं आया है। सुबह के वक्त हुई दिक्कत के बाद ट्विटर ने उसे लेकर बयान जारी किया था। लेकिन बाद में आई समस्या पर कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। माना जा रहा है कि ये समस्या सर्वर की भी हो सकती है। फिलहाल अभी भारत में ट्विटर सभी वर्जन पर सही काम कर रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia