साले की शादी में आपस में भिड़े दो जीजा, मारपीट रोकने पहुंची पुलिस को भी पीटा, पहुंचे हवालात

पुलिस ने बमुश्किल बड़े-बुजुर्गों की मदद से बवाल को शांत कराया और दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने चली गई। इसके बाद थाने पर भी जमकर ड्रामा हुआ। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय विधायकथाने पहुंच गए और उन्होंने हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों को छुड़वा दिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आमतौर पर भारत में कहीं भी होने वाली शादियों में कोई न कोई विवाद जरूर होता है। रूठना-मनाना, चिढ़ाना, बहस, छींटाकशी शादी के अभिन्न अंग माने जाते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शादी समारोह में जो हुआ वो हैरान करने वाला है। अपने साले की शादी में आए दो जीजा के बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि बात शादी में ही मारपीट तक पहुंच गई। मामला यहीं खत्म हो जाता तो ठीक था, लेकिन हद तो तब हो गई, जब बीच-बचाव करने आई पुलिस को भी उन्होंने जमकर पीट दिया।

घटना अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र का है, जहां के नौरंगाबाद मुखिया जी की धर्मशाला में सोमवार को एक शादी समारोह में भयंकर झगड़ा होने की पुलिस को सूचना मिली। सूचना पर डायल 112 के साथ इलाके के चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस पता चला कि दावत को लेकर साले की शादी में आए दो जीजा और उनके पक्ष के लोग आपस में झगड़ रहे हैं।

इसके बाद हालात को देखते हुए पुलिस ने मारपीट शांत कराने की जैसे ही कोशिश की, तो झगड़ा कर रहे दोनों पक्ष के लोगों ने पुलिसकर्मियों से ही अभद्रता शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान चौकी इंचार्ज के साथ भी मारपीट की गई है। पुलिस ने बड़े-बुजुर्गों की मदद से किसी तरह बवाल शांत कराया। इसे बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया और थाने ले आई। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

लेकिन मामला यहीं नहीं थमा और थाने पर भी जमकर ड्रामा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक अनिल पाराशर थाने पहुंच गए और उन्होंने हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों को छुड़वा दिया। विधायक ने कहा कि दोनों ही आपस में रिश्तेदार हैं और शादी में शामिल होने आए थे। दोनों का झगड़ा शांत कराने के बाद आपस में समझौता करा दिया गया है।

इसके बाद जब ये मामला एसएसपी के संज्ञान में पहुंचा, तो उन्होंने पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट के मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ एफआईआर के आदेश दे दिए। साथ ही एसएसपी ने घटना के दौरान मौके पर देरी से पहुंचने के लिए एसएचओ गांधी पार्क को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं अब पुलिस अभद्रता करने वालों को तलाश रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia