जम्मू में सैन्य क्षेत्र में फिर दिखे दो ड्रोन, सैनिकों ने की फायरिंग तो...

जम्मू शहर में बुधवार को सैन्य प्रतिष्ठानों के पास फिर से दो ड्रोन देखे गए, जिसपर सतर्क सैनिकों ने फायरिंग की और ड्रोन को वहां से वापस जाने को मजबूर कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

जम्मू शहर में बुधवार को सैन्य प्रतिष्ठानों के पास फिर से दो ड्रोन देखे गए, जिसपर सतर्क सैनिकों ने फायरिंग की और ड्रोन को वहां से वापस जाने को मजबूर कर दिया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि जम्मू शहर के मीरान साहिब और कुंजवानी इलाकों में सेना के प्रतिष्ठानों पर सुबह करीब छह बजे दो ड्रोन देखे गए। सूत्रों ने कहा, "अलर्ट सैनिकों ने इन ड्रोनों पर गोलीबारी की जिसके बाद वे पीछे हट गए।"

मंगलवार को कालूचक और रत्नुचक क्षेत्रों में सैन्य शिविरों पर ड्रोन देखे गए, जिन पर भी गोलीबारी की गई। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जम्मू में वायु सेना स्टेशन पर ड्रोन हमलों की जांच औपचारिक रूप से एनआईए को सौंपने के आदेश जारी किए हैं। इस बीच राजौरी जिले की सुंदरबनी तहसील के ददल गांव में छिपे आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच हुई फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया।


नियंत्रण रेखा (एलओसी) से कुछ किलोमीटर दूर गांव में संदिग्ध, हथियारबंद व्यक्तियों के एक छोटे समूह को देखे जाने के बाद इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया था। सूत्रों ने कहा, "घायल सैनिक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इलाके में ऑपरेशन जारी है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia