अलीगढ़ में होली के जश्न के बीच दो गुट आपस में भिड़े, BJP महानगर उपाध्यक्ष घायल, पुलिस के सामने हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोगों को हाथापाई करते और पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। आपस में मारपीट करने वाले दोनों समूह के लोग एक ही समुदाय के हैं और बताया जा रहा है कि सभी बीजेपी से ही जुडे़ हुए हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के अलीगढ में आज होली के जश्न में उस समय भंग पड़ गया जब मस्ती करते-करते एक ही समुदाय को दो गुट आपस में भिड़ गए। जमकर हुई मारपीट में बीजेपी के महानगर उपाध्यक्ष सुबोध स्वीटी घायल हो गए। यह सबकुछ पुलिस के सामने हुआ। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

सूत्रों के मुताबिक, यह पूरी घटना सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) कुलदीप सिंह और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) के सामने हुई। कुलदीप सिंह ने कहा, "यह घटना सब्जी मंडी जंक्शन पर हुई। होली के जश्न के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को सुलझा लिया। किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।"


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना के वीडियो में दो समूहों के लोगों को हाथापाई करते और पुलिस को हस्तक्षेप करते हुए और भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। आपस में मारपीट करने वाले दोनों समूह के लोग एक ही समुदाय के हैं और बताया जा रहा है कि सभी बीजेपी से ही जुडे़ हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia