Amity यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुटों में मारपीट, पुलिस की मौजूदगी में चले डंडे, वीडियो हुआ वायरल

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गुंडई का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो के मुताबिक दो गुटों में आपस में मारपीट हुई। आरोप है कि तेज कार चलाने वाले छात्र ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, उनके शीशे तोड़े जिसके बाद छात्रों में मारपीट शुरू हुई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के मारपीट के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो रही है और एक छात्र अपनी कार से कई कारों को टक्कर मारता है। जिसके बाद दूसरे गुट के छात्र उसकी कार को बुरी तरीके से तोड़ देते हैं। मौके पर पुलिस पहुंचती हैं। जिसके बाद टूटी हुई कार को लेकर छात्र तेजी से भागता है, बाद में पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है।

खबरों के मुताबिक, एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गुंडई का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो के मुताबिक दो गुटों में आपस में मारपीट हुई। वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस के दो-तीन लोग मौके पर मौजूद हैं लेकिन उसके बावजूद भी एक छात्र अपनी गाड़ी लेकर वहां से तेज रफ्तार में भागता हुआ दिखाई देता है। जिस पर दूसरा छात्र बेल्ट चलाता है। आरोप है कि तेज कार चलाने वाले छात्र ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, उनके शीशे तोड़े जिसके बाद छात्रों में मारपीट शुरू हुई। यह पूरी घटना नोएडा के थाना सेक्टर 126 की है।


इस घटना की सबसे बड़ी वजह यह भी मानी जाती है कि एमिटी कॉलेज के आसपास देर रात तक दुकान खुली रहती हैं। खाने पीने के लिए आसपास के इलाकों से छात्र-छात्राएं वहां पहुंचते हैं। शराबियों का भी जमावड़ा वहां लगा रहता है। जिसके चलते आए दिन इस तरीके की घटनाएं देखने को मिलती है इससे पुलिस की लापरवाही साफ देखने को मिलती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;